महाराष्ट्र में मोदी की रैली में शहीद सैनिकों की याद में कुछ पल का मौन

जागरूक टाइम्स 236 Feb 16, 2019

यवतमाल (ईएमएस)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की महाराष्ट्र के यवतमाल जिले में जनसभा में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए 40 जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कुछपल का मौन रखा। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, हंसराज अहीर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और राज्यपाल विद्यासागर राव भी यहां मौके पर मौजूद थे। गौरतलब है पुलवामा जिले में आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे।

शनिवार को पंधार्कावाडा इलाके में आयोजित समारोह में प्रधानमंत्री मोदी ने आदिवासी छात्रों के लिए ‘एकलव्य मॉडल आवासीय विद्यालय’ का उद्घाटन किया और प्रधानमंत्री आवास योजना (पीएमएवाई) के तहत कुछ लाभार्थियों को मकानों की चाबियां भी दी।

धुले जिले में मोदी प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना (पीएमकेएसवाई) के तहत लोअर पंजारा मध्यम परियोजना का उद्घाटन भी किया। प्रधानमंत्री सुलवड़े जामफल कनोली लिफ्ट इरीगेशन स्कीम और धुले शहर जलापूर्ति योजना की नींव भी रखी।इसके साथ पीएम मोदी वीडियो लिंक के माध्यम से धुले-नारदाना और जलगांव मनमाड तीसरी रेलवे लाइन, भुसावल-बांद्रा खंडेश एक्सप्रेस को भी हरी झंडी दिखाने वाले है।


Leave a comment