अरबाज ने तलाक के बाद पहली बार किया दर्द बयान

जागरूक टाइम्स 130 Apr 19, 2019

मुंबई (ईएमएस)। शादी के 18 साल बाद आई खटास के कारण 2 साल पहले मलाइका अरोरा और अरबाज खान का रिश्ता आखिरकार खत्म हो गया। हालांकि तलाक के बाद मलाइका और अरबाज ने खुलकर इस मामले में किसी से भी बात नहीं की, परंतु हाल ही में अरबाज खान ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि सब ठीक था, लेकिन अचानक रिश्ता टूट गया।

हाल ही में अनुपमा चोपड़ा के शो में पहुंच अरबाज खान ने अपने परिवार, काम और अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोरा के बारे में बात की। अपने तलाक पर अरबाज ने बताया कि सब कुछ ठीक लग रहा था, लेकिन यह टूट गया। यदि कुछ गलत नहीं, तो बेहतर यही है कि दो लोग अपना जीवन खुद चलाएं और निर्णय ले।

शादी की सिफारिश के सवाल पर अरबाज ने कहा है कि बेशक मैं करूंगा। कई दशकों से विवाह संगठन है। लोग मरने से पहले अच्छी तरह से जीवित रहने की कोशिश करते हैं, लेकिन समय बदलना भी सही है। बता दें कि इससे पहले करीना कपूर के शो में आई मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि मैं और अरबाज इस शादी से खुश नहीं थे और इसका असर परिवार के बाकी सदस्य को पड़ रहा था।

तलाक के बाद चीज बदलती है और समाज का सामना करना पड़ता है। इन सब चीजों से महिला की तुलना में पुरुष आसानी से निकल जाते हैं। उन्होंने कहा कि वह किसी पुरुष पर आरोप नहीं लगा रही, परंतु यह सच है।

वहीं बीते काफी समय से मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। खबर यह भी थी कि 19 अप्रैल को बॉलीवुड का यह कपल शादी करने जा रहा है, जिसे बोनी कपूर ने केवल अफवाह बताया था। वहीं अरबाज खान इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

Leave a comment