जब शोरूम से नीचे सड़क पर टपकी कार

जागरूक टाइम्स 219 Dec 11, 2019

मुंबई : नवी मुंबई के एक कार शो रूम में डिस्प्ले में लगी एक लग्जरी कार पहली मंजिल का शीशा तोड़ते हुए औंधे मुंह नीचे जा गिरी। इस हादसे में एसयूवी कार के परखचे उड़ गए। टक्कर इतनी तेज थी कि कार के एयरबैग्स तक खुल गए। इस घटना की तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह मामला नवी मुंबई के किआ मोटर्स की डीलरशिप का है। जहां पहली मंजिल में खड़ी किआ सेल्टोस (Kia Seltos) मंगलवार को नीचे जा गिरी।

इस हादसे में ड्राइवर को भी हल्की-फुल्की चोटें आईं। घटना नवी मुंबई के पनवेल के खांदा कॉलोनी में मंगलवार हुई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने गाड़ी पार्क करते समय गलती से कार का ऐक्सिलरेटर दबा दिया जिससे पनवेल के शोरूम की पहली मंजिल का शीशा तोड़ते हुए कार नीचे जा गिरी। इस घटना से आसपास हड़कंप मच गया।

लोगों ने इसका विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जमीन पर गिरने से कार के फ्रंट का हिस्सा बुरी तरह चकनाचूर हो गया। एसयूवी का विंडशील्ड और फ्रंट बंपर भी डैमेज हो गया। बता दें कि दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी किआ मोटर्स ने भारतीय बाजार में अपनी नई एसयूवी गाड़ी किआ सेल्टॉस को लॉन्च किया है।


Leave a comment