महिला यात्री के सामने हस्तमैथुन करने वाला रिक्शा चालक गिरफ्तार

जागरूक टाइम्स 952 Aug 25, 2018

मुंबई । एक महिला यात्री के सामने हस्तमैथुन करने वाले विकृत मानसिकता वाले रिक्शा चालक को पुलिस ने 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी रिक्शा चालक का नाम राजबहादुर पाल है और उसे बोरीवली के गोराई इलाके से पुलिस ने शुक्रवार रात गिरफ्तार किया है.

बता दें कि पीड़ित महिला द्वारा शिकायत दर्ज करवाने के महज 12 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी रिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया. मालूम हो कि पेशे से पत्रकार महिला बुधवार की रात मुंबई के मलाड लिंक रोड पर इनफिनिटी मॉल के पास बोरीवली अपने घर जाने के लिए एक ऑटो रिक्शा ली. जब रिक्शा कांदिवली पहुंची तभी उनके मोबाइल फोन पर एक कॉल आया और वह बात करने लगी.

इस बीच उनकी नजर ऑटो रिक्शा ड्राइवर की हरकत पर पड़ी लेकिन वह शांत रहीं क्योंकि उनका घर आने ही वाला था. लेकिन उसने यह बात फोन पर अपने दोस्त को बता दी. इस बीच ड्राइवर ने अंधेरे में ऑटो रिक्शा रोका और महिला पत्रकार की आंखों में देखते हुए अपनी पैंट उतार दी.

इस दौरान वह बिना देरी किए ऑटो रिक्शा से उतरकर भाग गई. घटना के बाद घर लौटी महिला पत्रकार ने आपबीती सोशल मीडिया पर पोस्ट की. पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए सामने आई इस घटना पर संज्ञान लिया और शिकायत दर्ज कर आरोपी रिक्शा चालक राजबहादुर पाल को गिरफ्तार कर लिया.

Leave a comment