मुंबई में चलती ऑटो रिक्शा पर पेड़ की टहनी गिरने से एक की मौत, दो घायल

जागरूक टाइम्स 55 Jul 24, 2018

मुंबई । अमूमन मुंबई में लोगों के ऊपर पेड़ गिरने से मौत की खबर तो आपने सुनी होगी मगर चलती रिक्शा पर पेड़ गिरने से एक शख्स की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. घटना मंगलवार दोपहर मुंबई के मुलुंड इलाके की है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुलुंड कॉलोनी में हिंदुस्तान चौक पर मंगलवार दोपहर दो बजे अचानक एक चलती ऑटो रिक्शा पर पेड़ की टहनी गिरने से रिक्शा में सवार डोंबिवली निवासी रवि शाह (३२), 27 साल की उर्वी शाह तथा रिक्शा चालक चंद्रभान रमाशंकर गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें अस्पताल ले जाया गया.

डॉक्टरों ने रवि को मृत घोषित कर दिया और उन दोनों घायलों का इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि विगत 1 सालों के दौरान मुंबई में पेड़ गिरने से 5 लोगों ने अपनी जान गंवाई है जबकि मुंबई से सटे ठाणे में 1 की जान गई है. पिछले साल तीन लोगों की मौत हुई थी और इस साल भी अब तक 3 लोगों ने अपनी जान गंवाई है.

- पेड़ गिरने से अबतक हुई मौत पर एक नजर
- २२ जुलाई २०१७: सुबह के वक्त मुंबई के चेंबूर इलाके में मॉर्निंग वॉक कर रही दूरदर्शन की पूर्व एंकर कांचन रघुनाथ की मौत हो गई थी.

- २३ जुलाई २०१७: मुंबई से सटे ठाणे के पांचपखाड़ी इलाके में वकील किशोर पवार की मौत हो गई थी.

- ७ दिसंबर २०१७: मुंबई के चेंबूर इलाके में डायमंड गार्डन परिसर में स्थित बस स्टॉप पर पेड़ गिरने से शारदा घोडेस्वार नाम की महिला की मौत हो गई थी.

- १९ अप्रैल २०१८: मुंबई के दादर पूर्व इलाके में दिनेश सांगले पर पेड़ गिरने से उनकी मौत हो गई थी.

- २९ मई २०१८: मुंबई के वालकेश्वर इलाके में सुखी लीला जी पर पेड़ गिरने से उनकी मौत हो गई.

- २४ जुलाई २०१८: मुंबई के मुलुंड इलाके में चलती रिक्शा पर पेड़ की टहनी गिरने से 32 वर्षीय रवि शाह की मौत हो गई.

Leave a comment