मुंबई में पांच नाबालिग लड़कियां गायब !

जागरूक टाइम्स 152 Sep 1, 2018

मुंबई । दक्षिण मुंबई में पांच नाबालिग स्कूली छात्राओं के अचानक लापता होने की खबर से सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली ये लड़कियां दोपहर को फोर्ट स्कूल से निकलीं, तब से इनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को कहा कि लड़कियों की खोजबीन की जा रही है.

बताया गया है कि शुक्रवार को स्कूल में ओपन डे था, साथ ही साथ यूनिट टेस्ट के रिजल्ट भी बताए जाने थे. इन लड़कियों के पेपर अच्छे नहीं हुए और इनके नंबर भी कम आए हैं. कोलाबा पुलिस के मुताबिक पांचों लड़कियों को शाम 5 बजे मरीन ड्राइव पर देखा गया था. ये लड़कियां दोपह ढाई बजे स्कूल से निकली थीं और मरीन ड्राइव की ओर गईं थीं.

पुलिस ने लड़कियों की तस्वीर को सभी थानों और अन्य एजेंसियों को दे दिया है. लड़कियों के परिजनों ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है. इस सन्दर्भ में स्कूल की प्रिंसिपल का कहना है कि शुक्रवार को ओपन डे था और लड़कियों के पैरंट्स भी उनके पेपर्स देखने आए थे. सभी लड़कियां स्कूल भी आईं. पैरंट्स को कॉपी दिखाई गई. बाद में पता चला कि लड़कियां घर नहीं पहुंची हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि अच्छे अंक नहीं मिलने के चलते ये पांचों लड़कियां गायब हुई हैं. बहरहाल पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

Leave a comment