आतंकवाद का डटकर मुकाबला करें

   Posted Date : 6/11/2018 7:01:44 PM

बीकानेर। वृंदावन होटल में हुए मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के कार्यक्रम में जहां इंद्रेश कुमार ने कट्टर होने की बजाय सच्चे होने की नसीहत दी वहीं रमजान के मुबारक महीने में अल्लाह के बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लेने को प्रेरित किया। मुस्लिम धर्मावलंबियों से आग्रह किया, बच्चों को दीनी के साथ दुनियावी तालीम भी दें। आतंकवाद का डटकर मुकाबला करें। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जरिये राष्ट्रहित में किए जा रहे काम का जिक्र भी उन्होंने किया।

धर्म गुरु मौलाना फिरोज कादरी, सुबोध गिरि महाराज ने भी देश को मजबूत और अखंड बनाने के लिए संकल्पित होने का आह्वान किया। केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, मंच के संयोजक अबुबकर नकवी, विधायक डा.गोपाल जोशी, महापौर नारायण चौपड़ा, यूआईटी चेयरमैन महावीर रांका, मंच के शहर संयोजक सलीम जोइया, अयूब कायमखानी, पार्षद मोहम्मद ताहिर, श्मशाद अली, इमरान कायमखानी,अनवर अजमेरी, राजू कोहरी आदि भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।

आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार सहित दो केन्द्रीय मंत्रियों अर्जुनराम मेघवाल, गजेन्द्रसिंह शेखावत की बीकानेर में मौजूदगी और कार्यक्रमों के चलते दिनभर गहमागहमी रही। सुबह जहां बीकानेर में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के बैनर तले गोष्ठी हुई वहीं देर रात तक खाजूवाला सीमाजन कल्याण समिति के आयोजन में इन नेताओं के साथ ही संसदीय सचिव डा.विश्वनाथ मेघवाल सहित बीएसएफ के अधिकारी भी मौजूद रहे।

Visitor Counter :