पेयजल समस्या को लेकर विधायक व एसडीएम को ज्ञापन सौपा

   Posted Date : 6/1/2018 8:16:09 PM

भीनमाल : निकटवर्ती कोडि़टा के ग्रामीणों ने विधायक पूराराम चौधरी, उपखंड अधिकारी दौलतराम चौधरी व जलदाय विभाग के अधिशाषी अभिंयता डीसी डांगी को ज्ञापन सौपकर पेयजल आपूर्ति सुचारू करवाने की मांग की है। सरंपच रेखाकंवर राव, भाजपा नगरध्यक्ष भरतसिंह भोजाणी, पूर्व उपसरपंच मदनसिंह, अजमलसिंह, रतनसिंह, तारसिंह, मूलसिंह, नारायणसिंह, भरतसिंह व ईश्वरसिंह के नेतृत्व में सौपे ज्ञापन में बताया कि जलदाय विभाग के अधिकारियो व कर्मचारियों कि लापरवाही और मुख्य लाईन पर अवैध कनेक्शन कि वजह से पिछले लम्बे दिनों से कोडि़टा गांव में मीठे पानी कि आपूर्ति ठप पड़ी है।

एकांन्तरे खारे पानी कि आपूर्ति कि जाती है। इस कारण लोगो को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ज्ञापन में बताया कि सरहद कारलू व गजीपुरा में प्रभावशाली लोगो द्वारा जलदाय विभाग कि मुख्य पाईपलाईन को फोड़कर पानी कि चोरी कर उसका उपयोग फसलों को पिलानें में किया जा रहा है। जिसकी अधिकारियों को जानकारी होने के बावजूद सत्ताधारी दल के नेताओं के दबाव में कारवाई करने से कतराते है। इस कारण पेयजल समस्या दिनो-दिन गहराती जा रही है।

ज्ञापन में अवैध कनेक्शन कटवाकर पेयजल आपूर्ति सुचारू करवाने कि मांग की। इस दौरान ग्रामीणो ने चेताया कि यदि पेयजल समस्या का शीघ्र समाधान नही किया गया तो मजबूरन ग्रामीणो मेें द्वारा एसडीएम कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर अजमलसिंह, गुलाबसिंह, इन्द्रसिंह, मोहनसिंह, प्रेमसिंह, रतनसिंह, गणपतसिंह, भूपसिंह, तारसिंह, पहाड़सिंह, नारायणसिंह, रूपसिंह व प्रवीणसिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

Visitor Counter :