फिर नजर आएगी रनबीर कपूर और अजय देवगन की जोड़ी

   Posted Date : 5/15/2018 7:09:53 PM

अजय देवगन और रनबीर कपूर की जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रिन पर नजर आने वाली है। ये जोड़ी पूरे आठ साल बाद बड़े परदे पर वापसी करेगी। आपको बता दें कि रणबीर और अजय की इस पावर पैक्ड फिल्म का निर्देशन करेंगे लव रंजन और यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनेगी। भूषण कुमार इससे पहले अजय देवगुन की हिट फिल्म रेड का भी हिस्सा रहे हैं। इससे पहले अजय देवगन और रनबीर कपूर की जोड़ी प्रकाश झा की फिल्म राजनीति में सजर आई थी। फिल्म को रिलीज हुए पूरे आठ साल हो गए हैं।

ऐसे में फैंस एक बार फिर से उस जोड़ी को साथ में देखने के लिए काफी उत्साहित होने वाले हैं। आपको बता दें कि अब लव रंजन की इस फिल्म में साथ काम करने के लिए दोनों तैयार हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी। फिलहाल रनबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म संजू के प्रमोशन में बिजी हैं। संजय दत्त की बायोपिक संजू में रनबीर कपूर लीड रोल निभते नजर आने वाले हैं। फिल्म का टीजर और कई सारे पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं। जिन्हें देखने बाद सभी को रनबीर की इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

फिल्म का टीजर और पोस्टर्स देखने के बाद फैंस का कहना है कि वो फिल्म में हू-ब-हू संजय दत्त जैसे नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां और दिग्गज अभिनेत्री नरगिस की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। वहीं अजय देवगन की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म रेड में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट इलियाना डीक्रूज थी। फिल्म में अजय देवगन ने इनकम टैक्स ऑफिसर का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। साथ ही फिल्म ने जबरदस्त रीव्यू और रेटिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी काफी ्च्छा प्रदरेशन किया था।

Visitor Counter :