बंद कमरे में हुई एम्पावर्ड कमेटी की बैठक, बाहर होती रही चर्चाएं

   Posted Date : 3/31/2018 8:58:24 PM

जालोर। नगर परिषद में शनिवार को एम्पावर्ड कमेटी की बैठक उपखण्ड अधिकारी की अध्यक्षता में आयोजित हुई। जिसमें एसडीएम ने नगरीय क्षेत्र में सफाई व्यवस्था को और अधिक दुरुस्त करने और विभिन्न उपकरण खरीदने के निर्देश दिए गए। गौरतलब है कि उपखण्ड अधिकारी की अध्यक्षता में समय-समय पर एम्पावर्ड कमेटी की बैठक आयोजित होती है। शनिवार को एम्पावर्ड कमेटी की बैठक सभाकक्ष के दरवाजे बंद कर आयोजित की गई। जिसमें विशेष आमंत्रित सदस्य स्थानीय विधायक अमृता मेघवाल, सदस्य सभापति भंवरलाल माली, सदस्य सचिव आयुक्त शिकेश कांकरिया समेत तकनीकी अधिकारी व लेखाधिकारी उपस्थित रहे। 

विधायक ने की ४ करोड़ के कार्याे की अनुशंषा
नगर परिषद में शनिवार को विधायक ने बाढ़ प्रभावित सड़क मरम्मत, नालो के निर्माण के लिए स्वीकृत चार करोड रूपय के कार्यो की अनुशंषा की।आयुक्त ने बताया कि दो अप्रेल को चार करोड़ के कार्यो के टेण्डर निकाले जाएंगे ताकि शहर में क्षतिग्रस्त सड़को की मरम्मत हो सके।

आयुक्त के कमरे में भी हुई चर्चाए

नगर परिषद में शनिवार को आयुक्त कक्ष में एम्पावर्ड कमेटी की बैठक से पहले चर्चाओं का दौर चलता रहा। जिसमें विधायक अमृता मेघवाल भी काफी देर तक मौजूद थी।

बंद कमरे में हुई बैठक

नगर परिषद में एम्पावर्ड कमेटी बैठक बंद कमरे में आयोजित की गई। बैठक से मीडिया को भी दूर रखा गया। हालांकि बैठक में कोई खास चर्चा नहीं हुई। बावजूद परिषद के सभाकक्ष को चारो ओर से बंद करा दिया। वहीं एम्पावर्ड कमेटी बैठक में विधायक के उपस्थित रहने को लेकर खासी चर्चा रही। शुक्रवार को नगरीय विकास के कार्यो की स्वीकृति को लेकर विधायक की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में विधायक उपस्थित नहीं हुई और बैठक को रद्द कर दिया गया था।

Visitor Counter :