PAK पर उमड़ा अय्यर का प्रेम, कांग्रेस नेता की मांग- पार्टी से निकालो

   Posted Date : 2/13/2018 8:30:39 PM

गुजरात में विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी को 'नीच' कहने के बाद कांग्रेस से सस्पेंड किए गए मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर विवादित बायन दिया है। अय्यर के बयान के बाद कांग्रेस पार्टी में उनको लेकर विवाद शुरू हो गया है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक विवादित बयानबाजी की बजह से अय्यर को पार्टी से निष्‍कासित करने के लिए कांग्रेस पार्टी के नेता मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी के सस्पेंड किए गए मणिशंकर अय्यर ने पाकिस्‍तान के लाहौर में अपना प्रेम प्रकट करते हुए कहा था कि मैं पाकिस्‍तान से भी उतना ही प्रेम करता हूं, जितना भारत से। मणिशंकर अय्यर के इस बयान के बाद पार्टी में उनको लेकर विवाद शुरू हो गया है।

कांग्रेस सचिव और पूर्व सांसद हनुमंत राव कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पत्र लिखकर उन्हें पार्टी से बाहर करने की मांग करेंगे। हनुमंत राव ने मणिशंकर अय्यर पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके बयान की वजह से पार्टी को गुजरात चुनाव में नुकसान का सामना करना पड़ा था। हनुमंत राव ने आगे कहा कि उन्हें पार्टी से निलंबित भी कर दिया गया, लेकिन फिर भी वो नहीं सुधरे और फिर विवादित बयान दे रहे हैं।
हनुमंत राव ने कहा कि पार्टी के अंदर के लोग पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मणिशंकर अय्यर के विवादित बयानों का खामियाजा कांग्रेस को कर्नाटक चुनाव में भुगतना पड़ सकता है। इसलिए मणिशंकर अय्यर को तुरंत पार्टी से बाहर कर देना चाहिए।

Visitor Counter :