निजी ट्रावेल्स की दो बसों पर पथराव

   Posted Date : 2/9/2018 7:34:42 PM

आबूरोड। गुजरात के अमीरगढ़ चैक पोस्ट के पास राजस्थान से गुजरात जा रही निजी ट्रावेल्स की दो बसों पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। अचानक हुए पत्थरों के हमले से दोनों बसों व मौके से गुजर रहे वाहनों के कांच टूट गए। बस में सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गई। हमले में तीन यात्री घायल हो गए। सूचना मिलने पर अमीरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया। निजी ट्रावेल्स की दो बसें बुधवार को जोधपुर से अहमदाबाद के लिए रवाना हुई। दोनों बसों ने गुरुवार देर रात राज्य की मावल सरहद से होते हुए गुजरात में प्रवेश किया।

गुजरात चैक पोस्ट से निकल कर बस अमीरगढ़ टोल नाके के पास पहुंची। इसी दौरान अचानक बसों पर पथराव शुरु हो गया। अक्समात हुए पथराव से बसों के कांच टूट गए। पथराव से नींद के आगोश में समाएं यात्रियों में भगदड़ मच गई। यात्री सीटों के नीचे दुबग गए। लगातार हो रहे पथराव के चलते बस में सवार जोधुर से बंगलुरु जा रहे सलीम खान व दो अन्य यात्रियों के सिर में चोट पहुंची। पथराव में मौके से गुजर रहे अन्य वाहनों के कांच भी टूट गए। बसों पर पथराव होने व यात्रियों के घायल होने की सूचना मिलते ही अमीरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। यात्रियों से पूरे मामले की जानकारी ली। साथ ही अज्ञात पथराव करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

टली बड़ी दुर्घटना
फोरलाइन के चलते दोनों तरफ वाहनों की आवाजाही लगी रहती है। रफ्तार से दौड़ते वाहन अमीरगढ़ चैक पोस्ट पर आकर ठहरते है। लेकिन, चैक पोस्ट के पास हुई दुर्घटना में वाहनों की गति अधिक नहीं थी। इससे बस चालक का वाहन पर संतुलन बना रहा। इससे बड़ी दुर्घटना टल गई।

Visitor Counter :