वॉर्नर पर कसा तंज, मिला करारा जवाब

   Posted Date : 1/11/2018 6:41:04 PM

नई दिल्ली। आईपीएल की रिटेंशन ऑक्शन में सभी टीमों ने कुछ खिलडिय़ों को रिटेन किया। इसी क्रम में सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने कप्तान डेविड वॉर्नर और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को भी रिटेन किया है। डेविड वॉर्नर ने खुद रिटेन किए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। उनकी इस पोस्ट पर थोड़ी देर बाद ही ऑस्ट्रेलिया के ही खिलाड़ी जो बर्नस ने कमेंट करके हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने बिना कुछ लिखें वॉर्नर की इस पोस्ट पर पैसों से भरे बैग की इमोजी बनाकर कमेंट किया।

वह वॉर्नर को बिना कुछ कहे यह जताने की कोशिश कर रहे थे कि वॉर्नर पैसों के लिए खेलते हैं। उन्हें ट्रोल करने की यह कोशिश पसंद नहीं आई। उन्होंने इसका करारा जवाब दिया और लिखा 'इस वजह से तुम्हारा कभी चयन नहीं हुआ। हम इस खेल से प्यार करते हैं।' लोगों ने भी जो बर्नस को निशाने पर लेते हुए ट्रोल कर दिया। इस साल विराट कोहली रिटेन किए जाने के बाद आईआपीएल के सबसे महंगे क्रिकेटर बन गए हैं। आईपीएल से 11वें सीजन के लिए उनकी टीम आरसीबी ने उन्हें 17 करोड़ रुपए में रिटेन करने का फैसला किया है। कोहली को इससे पहले 15 करोड़ रुपए दिए जाते थे।

 कोहली के अलावा आरसीबी ने गुरुवार को मुंबई में एबी डिविलीयर्स को 11 करोड़ रुपए और सरफराज खान को 1.75 करोड़ रुपए में रिटेन किया है. रिटेंशन की इस प्रकिया के बाद अब आईपीएल के अगले सीजन की टीमों की सूरत स्टार ख्लाडिय़ों के लिहाज से तो तय हो गई है. और अब निगाहें प्लेयर ऑक्शन पर हैं. जिन टीमों ने खिलाडिय़ों के रिटेंशन में कंजूसी बरती है वह टीमें खिलाडिय़ों की नीलामी में खुलकर दांव लगा सकेंगी जबकि बड़े खिलाडिय़ों पर कर्चा करकने वाली टीमों को किफायत के साथ अपनी रणनीति बनानी होगी.

Visitor Counter :