विकास को जिताने के आरोपों पर भड़की एकता कपूर

   Posted Date : 1/11/2018 6:40:49 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 अब अपने फिनाले से बस कुछ कदम ही दूर रह गया है। आखिरी समय पर आकाश ददलानी घर से बेघर हो गए। जिसके बाद अब घर में विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, पुनीश शर्मा और हिना खान टॉप 4 फाइनलिस्ट बचे हैं।

* आने वाले रविवार को इन चारों में से ही किसी एक के सिर पर विजेता का ताज सजेगा। खबरों की मानें तो फैंस के सपोर्ट के साथ-साथ जो एक चीज सोशल मीडिया पर खास तौर पर देखने को मिली है।

* घर में मौजूद सदस्यों के फैंस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चल रहा है। एक तरफ जहां हिना खान और विकास गुप्ता के फैंस शो के निर्माताओं पर यह आरोप लगा रहे हैं कि वो शिल्पा को विजेता बनाना चाहते हैं तो वहीं शिल्पा शिंदे के फैंस का मानना है कि शो के मेकर्स एकता कपूर के दवाब में विकास गुप्ता को शो का विजेता बनाएंगे।

* सोशल मीडिया पर एक ट्वीट में लिखा गया है कि, 'ऐसी खबर सामने आ रही है कि एकता कपूर ने कलर्स टीवी को यह धमकी दी है कि अगर विकास गुप्ता को घर का विजेता नहीं बनाया गया तो वो आगे चलकर कलर्स के साथ कोई काम नहीं करेंगी।'

जैसे ही कुछ न्यूज़ पोर्टल्स ने इस बारे में खबर बनाना शुरू किया एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट डालकर इन सारे आरोपों पर पूर्ण विराम लगा दिया। एकता कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा, 'क्या कोई इस तरह की बातों पर रोक लगाएगा  विकास गुप्ता अपने दम पर शो को जीतेंगे, मेरे नाम का उपयोग करके नहीं।

Visitor Counter :