मुंबई कमला मिल्स हादसा: One Above पब के तीनों मालिक अरेस्ट

   Posted Date : 1/11/2018 6:21:17 PM

मंबई. कमला मिल्स कंपाउंड में हुए अग्निकांड के मुख्य आरोपी और वन अबव पब के तीनों मालिकों कृपेश सांघवी, जिगर सांघवी और अभिजीत मंकार को गिरफ्तार कर लिया गया है. कृपेश और जिगर दोनों को उनके वकील के घर के बाहर से पकड़ा गया था. दोनों गिरफ्तारी से बचने के लिए कानूनी राय लेने के लिए अपने वकील के पास गए थे. जबकि अभिजीत मंकार को दोनों की निशानदेही पर अरेस्ट किया गया है. 29 दिसंबर को हुए अग्निकांड के बाद से ये फरार चल रहे थे और पुलिस ने इनपर एक लाख का इनाम भी घोषित किया था.

सूत्रों के अनुसार, पुलिस अब मोजो बिस्त्रो के को-ऑनर युग तुली की पत्नी को भी गिरफ्तार कर सकती है. युग की पत्नी प्रितिना तुली पर आरोप है कि उसने इस घटना में शामिल आरोपियों को भगाने में मदद की है. बता दें कि पुलिस ने वन अबव पब के मालिकों-सांघवी बंधुओं ओर अभिजीत मंकार को कथित रुप से शरण देने को लेकर एक होटल मालिक विशाल करिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया था.  इन तीनों पर गैर इरादतन हत्या और भारतीय दंड संहिता की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने उनके ठिकानों के बारे में सुराग देने पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.

मुंबई के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त एस जयकुमार ने बताया कि इस घटना के बाद से फरार चल रहे सांघवी बंधुओं को यहां अंधेरी इलाके में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने वन अबव पब के मालिकों-सांघवी बंधुओं ओर अभिजीत मंकार को कथित रुप से शरण देने को लेकर एक होटल मालिक विशाल करिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया था. इन तीनों पर गैर इरादतन हत्या और भारतीय दंड संहिता की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने उनके ठिकानों के बारे में सुराग देने पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.

मुंबई पुलिस के मुताबिक, शहर में कई होटलों और पबों के मालिक विशाल करिया को एन एम जोशी मार्ग थाने की एक टीम पूछताछ के लिए लाई और बाद में उनको गिरफ्तार कर लिया गया. जांच के दौरान पता चला कि 42 साल के करिया ने कृपेश संघवी, जिगर संघवी और अभिजीत मनकर को जुहू स्थित अपने घर पर पनाह दी थी. ये तीनों 1अबव पब के मालिक हैं. पुलिस ने मनकर की कार बरामद की, जो करिया के आवास पर खड़ी थी. मनकर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.

Visitor Counter :