गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ही जीतेगी: राहुल गांधी

   Posted Date : 12/12/2017 6:53:45 PM

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग 14 दिसंबर को होगी, मगर इससे पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पूरी तरह से उम्मीद है कि कांग्रेस राज्य में विजयी पताका लहराने में कामयाब रहेगी. गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि थोड़ा इंतजार कीजिए, गुजरात का फैसला जबरदस्त होगा. अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल ने कहा कि जब अगले सोमवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती होगी, तो नतीजा जबरदस्त होगा.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने तीन महीने के चुनावी अभियान को बारी-बारी से रखा. साथ ही उन्होंने विरोधी पार्टी के सारे आरोपों को भी खारिज किया. राहुल गांधी ने मंदिर विजिट पर बीजेपी की ओर से उठाये जा रहे सवाल पर भी जमकर निशाना साधा. राहुल ने कहा कि क्या मुझे मंदिर जाने की इजाजत नहीं है. मैंने गुजरात के कल्याण और सुनहरे भविष्य के लिए मंदिरों का दौरा किया.

राहुल ने कहा कि मंदिर जाना मना है क्‍या? मैं मंदिर जाता रहूंगा और मंदिर जाकर अच्‍छा लगा. उन्‍होंने कहा कि मैं केदारनाथ मंदिर भी गया हूं. उन्‍होंने कहा जहां मौका मिलता है मंदिर जाता है और लोगों की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं. आगे उन्होंने कहा कि हार देखकर बीजेपी घबराई हुई है और गुजरात चुनाव में कांग्रेस की जीत का पूरा भरोसा है.

उन्होंने कहा कि मंदिरों की उनकी यात्रा गुजरात और राज्य के चुनावों तक सीमित नहीं है. बता दें कि भाजपा ने आरोप लगाती रही है कि राहुल गांधी मंदिरों से अनजान हैं. वो सिर्फ राज्य में हिंदू वोटर्स को लुभाने के लिए ऐसा कर रहे हैं.

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी 22 सालों से गुजरात की सत्ता पर काबिज बीजेपी को पटखनी देने के लिए अब पूरी तरह से तैयारी कर चुकी है. उन्होंने कहा कि पहले चरण के चुनाव में बीजेपी अपना जनाधार खो चुकी है. उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि हमराज्य में यहां सरकार बनाने जा रहे हैं.

Visitor Counter :