राजस्थान में लव जिहाद के नाम पर दरिंदगी, बेरहमी से हत्या कर शव को जलाया

   Posted Date : 12/7/2017 3:39:42 PM

राजस्थान के राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर हुए बर्बर हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी शंभुलाल रेगर से पुलिस पूछताछ कर रही है. प्रदेश के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने मामले की जांच के लिए एसआईटी(स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम) का गठन किया है. कटारिया ने कहा है कि उन्होंने कभी एेसी घटना नहीं देखी, जहां हत्यारा हत्या को रिकॉर्ड करवा रहा हो. उन्होंने कहा कि एसआईटी का गठन कर दिया गया है. पुलिस घटना की मॉनिटरिंग कर रही है.

आईजी आनंद श्रीवास्तव के अनुसार पूरे इलाके में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवाएंं बंद कर दी गई हैं. अारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें तीन जिलों में रातभर दबिश देती रहीं. दरअसल उदयपुर के राजसमन्द में हुई हत्या का वीडियो सामने आने के बाद सनसनी फैल गई है. इस वीडियो में दिख रहे एक शख्स ने दूसरे आदमी पर पहले तो कुल्हाड़ी से वार किए.

फिर उसे ज़िन्दा जला दिया. मृतक की शिनाख़्त मोहम्मद भुट्टा शेख़ के तौर पर हुई. वीडियो में दिख रहा हमलावर चेतावनी देता दिख रहा है कि लव जिहाद करने वालों का यही हाल होगा. सोशल मीडिया पर वायरल इस हत्याकांड के वीडियो में आरोपी ने सुबह नौ बजे सरेंडर करने की बात कही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद पुलिस ने उसे केलवा सर्किल से गिरफ्तार कर लिया.

Visitor Counter :