गुजरात जा रही 30 लाख की अंग्रेजी शराब बरामद

   Posted Date : 12/4/2017 6:51:51 PM

आबूरोड। सदर पुलिस ने राजस्थान से गुजरात जा रहे ट्रक में भरी तीस लाख की अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की। विभिन्न ब्रांडों की 852 पेटियां बरामद की। पुलिस ने ट्रक में सवार एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। सदर वृत निरीक्षक सुमेरसिंह के अनुसार पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश द्वारा गुजरात विधान सभा चुनाव के तहत मादक पदार्थ की तस्करी के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतनामसिंह व उपाधीक्षक विजयपालसिंह के निर्देशन में मावल चौकी के सामने नाकेबंदी की गई।

इसी दौरान हैड कानिस्टेबल भवानीसिंह को रविवार रात सवा बारह बजे मुखबीर से सूचना मिली। सिरोही की तरफ से आ रहे ट्रक एचआर 67बी 6734 में हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब होने की जानकारी दी गई। ट्रक के कुछ ही देर में मावल के रास्ते बॉर्डर क्रॉस करने का हवाला दिया गया। इस पर सहायक उपनिरीक्षक मोहनदास, हैड कानिस्टेबल भवानीसिंह, कानिस्टेबल मोहनलाल, बाबूसिंह, सुभाष, रेखाराम, प्रकाश, कानसिंह, मदनसिंह व कानिस्टेबल गौरव द्वारा ट्रक का इंतजार करते हुए वाहनों की जांच शुरु की गई।

इसी दौरान रात ढाई बजे ट्रक एचआर 67बी 6734 आता दिखाई दिया। ट्रक की तलाशी ली गई। जांच के दौरान ट्रक में भरी विभिन्न ब्रांडों की अंग्रेजी शराब की 852 पेटियां पाई गई। इस पर तीस लाख मूल्य की शराब व बीस लाख की लागत का ट्रक बरामद किया गया। शराब को जब्त कर लिया गया। ट्रक में सवार टोंक के मालपुरा जिला के टोढायरायसिंह की नटवाड़ा धाणी निवासी धर्मा उर्फ धर्मसिंह (52) कन्हैयालाल जट को गिरफ्तार किया गया। मामले की जांच शहर कोतवाल मीटूलाल को सौंपी गई है।

Visitor Counter :