युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत परिजनों ने जताई हत्या की आशंका पुलिस ने मामला दर्ज कर की जांच शुरु

   Posted Date : 12/4/2017 6:43:48 PM

बागोड़ा : उपखंड के नरसाना गांव मे बस स्टैंड पर रविवार की सुबह एक युवक का सदिग्ध परिस्थितियों मे शव मिलने के बाद परिजनो ने हत्या की आशंका जताते पुलिस थाना मे हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मृतक के शव को भीनमाल सीएचसी ले जाकर मेडिकल बोर्ड से पीएम करवाकर लाच परिजनों को सुपर्द कर मामले की जांच शुरु की है डीवाईएसपी धीमाराम विश्नोई ने भी मौका मुहायना किया। थानाधिकारी प्रेमसिंह ने बताया कि मृतक के भाई नरसाणा निवासी जानू राम पुत्र अदराराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी है ।

उसका भाई त्रिकमाराम ;35 पुत्र अदराराम शनिवार शाम को घर से बस स्टैंड जाने का कहकर निकला था। बस स्टैंड पर रात्रि करीब 8 बजे उसके चचेरे भाई केसाराम व भतीजे महेन्द्र ने उसे देखा था ओर घर चलने की बात कही थी मगर उसने यह कहते मना कर दिया की तुम जाओ मे थोड़ी देर बाद आ रहा हूँ। दूसरे दिन रविवार को सूचना मिली की त्रिकमाराम का शव नरसाना मे बस स्टैंड पर पड़ा है। मौके पर जाकर देखा तो उसके शरीर पर चोट के निशान देख परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने मामला पंजिबद्ध कर उसके शव को भीनमाल सीएससी ले जाकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर लांच परिजनों को सौंप दी। परिजनों ने बताया कि त्रिकमाराम नरसाणा मे उसकी वृद्ध मा के साथ ही रहता था तथा उसकी शादी दातिवास गांव में हुई थी मगर तीन साल पूर्व पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी ओर वह अपनी मा के पास अकेला रहता था। पुलिस मामले की तह मे जाकर शीघ्र ही राजफाश कर अपराधियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

Visitor Counter :