धोनी के गोल ने दिलाई बैकहम की याद, कोहली की टीम विजयी

   Posted Date : 10/16/2017 7:54:58 PM

मुंबई। महेंद्रसिंह धोनी ने फुटबॉल मैदान पर भी अपना जलवा बिखेरा और उनके चमत्कारिक खेल की मदद से विराट कोहली की अगुआई वाली ऑल हाटर््स टीम ने सेलेब्रिटी फुटबॉल मैच जीता। विराट की टीम ने अभिषेक बच्चन के नेतृत्व वाली ऑल स्टार टीम को 7-3 से हराया। अंधेरी खेल परिसर में हुए इस मैच में धोनी ने फ्रीकिक पर ऐसे शानदार तरीके से गोल दागा कि डेविड बैकहम की याद दिला दी और पूरा स्टेडियम तालियों की गडग़ड़ाहट से गूंज उठा।

धोनी द्वारा ली गई इस किक पर ऑल स्टार्स के गोलकीपर मार्क रॉबिनसन के पास कोई जवाब नहीं था। उन्होंने गोल बचाने के लिए डाइव लगाई, लेकिन गेंद रोकना उनके लिए असंभव था। धोनी ने इससे पहले एक और गोल दागा और उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। धोनी के अलावा कोहली ने दाएं छोर से तेज दौड़ लगाते हुए एक गोल किया और फिर भांगड़ा करने लगे। भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान पीआर श्रीजेश और फ्रेंच ओपन मिक्स्ड डबल्स के चैंपियन रोहन बोपन्ना भी कोहली की टीम से खेल रहे थे।

कोहली ने इस मैच से पहले खुद को भारतीय क्रिकेट टीम का रोनाल्डो बताया था, लेकिन धोनी ने बता दिया कि अगर कोहली रोनाल्डो हैं तो वह मैसी हैं। धोनी ने मैच के छठे मिनट में ही गोल कर ऑल हाट्र्स को बढ़त दिला दी थी। 25वें मिनट में रणबीर कपूर का एक करारा शॉट क्रॉसबार से टकरा गया और उनकी टीम गोल करने का मौका चूक गई। इसके बाद धोनी ने 39वें मिनट में एक और गोल कर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया।

क्रिकेटर अनिरुद्ध श्रीकांत ने 41वें मिनट में गोलकर ऑल हाट्र्स को 3-0 से आगे कर दिया। उन्होंने विराट कोहली के कॉर्नर पर शानदार हेडर से गोल किया। इसके तुरंत बाद टीवी एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने 42वें मिनट में गोलकर अपनी टीम का खाता खोला। हाफटाइम पर दोनों टीमों का स्कोर 3-1 था। हाफटाइम के बाद श्रीकांत ने 51वें मिनट में एक और गोलकर अपनी टीम को 4-1 से आगे कर दिया। इसके बाद, 57वें मिनट में रणबीर कपूर के गोल से स्कोर 4-2 हो गया। इसके बाद केदार जाधव ने 85वें मिनट में गोलकर स्कोर को 5-2 पहुंचाने का काम किया। 89वें मिनट में टीवी एक्टर आधार जैन के गोल से स्कोर 5-3 पर आ गया। विराट कोहली ने 92वें मिनट में गोलकर स्कोर 6-3 किया। इसके कुछ ही देर बाद शिखर धवन ने 97वें मिनट में गोल दागकर स्कोर को 7-3 कर दिया।

Visitor Counter :