प्लेटफार्म का निर्माण कार्य एक वर्ष से अधुरा, यात्री हो रहे है परेशान

   Posted Date : 10/12/2017 7:05:02 PM

भीनमाल । जोधपुर मंडल के मोदरान रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर टीन का शेड व प्लेटफार्म की लम्बाई -चौडाई बढाने के लिए रेलवे विभाग द्रारा पिछले एक साल के बाद भी कोई सुधार नही होने से यहां से आने जाने वाले यात्रीयो व दर्शानार्थियो को भारी परेशानी हो रही है । ज्ञात रहे की ट्रेन नम्बर 12489/12490 बीकानेर दादर के कोच ज्यादा होने से कई बार दो तीन कोच हमेशा प्लेटफार्म से बाहर पुलिये के ऊपर रहते है।

जिसमे सबसे ज्यादा विकलांग व महिला यात्रीयो को परेशानी हो रही है । वही हादसे की सम्भावना भी रहती है । लेकिन मंडल रेल प्रबंधक जोधपुर सहीत रेलवे के आला अधिकारीयों को कई बार यात्रीयों ने शिकायत करने के बावजुद बजट नही होने का हवाला देते हुए एक साल से प्लेटफार्म का काम अधुरा पडा है ।

प्लेटफार्म की चौडाई व लम्बाई के साथ प्लेटफार्म की हालात जर्जर हो रही है। जिससे कई बार यात्री कोच से ऊतरते चढते समय सिधे ट्रेक लाईन पर नीचे गिर जाते है। यात्रीयो की मांग है कि मोदरान स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर एक व दो की लम्बाई चौडाई बढाकर प्लेटफार्म के दोनो तरफ बाउंडरी बनवाया जाये वरना रेल यात्रीयों के साथ कभी भी अनहोनी घटना घटीत हो सकती हैं ।

Visitor Counter :