जावाल मे आखिर कब होगी कारवाई, जिम्मेंदार मौन

   Posted Date : 9/13/2017 5:06:27 PM

जावाल : कस्बे में  ग्राम पंचायत की अनदेखी से भूमाफियों के दिन ब दिन हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। इससें ग्रामीणों में रोष व्याप्त हैं। जानकारी के अनुसार कस्बे में जगह जगह पर बिना अनुमति से  भवन निमार्ण कार्य धडल्ले से हो रहे हैं, साथ ही वे अपने पटटे के अलावा पंचायत भुमि पर अतिक्रमण कर रहे हैं। इससें राजकोष में लाखों का चुना लग रहा है । लेकिन ग्राम पंचायत की ओर से   कोई ध्यान नही दिया जा हैें।

अक्सर गुजरते है अधिकारी, लेकिन कारवाई का नाम नही

जावाल ग्राम पंचायत के अन्तर्गत हरजी तिराहे पर खुले आम बिना अनुमति से निमार्ण कार्य हो रहा है ,हालांकि किसी ग्रामीण की सुचना पर पंचायत की ओर उसे नोटिस की कारवाई की गई । उसके बाद कारवाई को ठंडे बस्ते डाल दिया है । दरअसल इस मार्ग से आलाअधिकारी भी गुजरते रहते हैं, लेकिन वे भी इसे नजर अंदाज कर रहे हैं।

विकास अधिकारी ने रूकवाया था कार्य, लेकिन अब बेअसर
हरजी तिराहे पर बिना अनुमति से हो रहे निमार्ण कार्य की ग्रामीणों ने विकास अधिकारी को शिकायत की थी, उस दौरान विकास अधिकारी ने मौके पर आकर कार्य को रूकवाया था, लेकिन अब मौके पर कार्य हो रहा है।

इनका कहना ...
मैने उस कार्य को रूकवाया था, अगर अभी कार्य चालु है तो पता करके ग्रामसेवक व संरपच से जानकारी ले रहा हुं, अगर ऐसा है तो नियमानुसार कारवाई करेगें ।

Visitor Counter :