की समझाइश, परिजनों को किया शव सुपूर्द

   Posted Date : 9/12/2017 7:45:49 PM

आबूरोड। गांधीनगर में पेड़ काटने के दौरान हाईटेंशन बिजली लाइन की चपेट में आने से काल का ग्रास बने युवक के परिजन व रिश्तेदार मंगलवार को शहर कोतवाली पहुंचे। बड़ी तादात में पहुंचे वनवासियों ने मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की। तीन घंटे से अधिक समय तक चली समझाइश के बाद परिजन शव लेने को तैयार हो गए। इस पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपूर्द कर दिया गया।

गांधीनगर में वार्ड 24 के भाटवास निवासी भैरवशंकर थिंगोरे के आवास में सोमवार को पाबा के पीपलसरफली निवासी जोगाराम (28) पुत्र बाबूराम गरासिया पेड़ काटने के दौरान हाईटेंशन की बिजली लाइन की चपेट में आ गया। इससे उसने मौके पर ही मौत हो गई थी। मृतक का शव पेड़ पर ही लटक गया था। मृतक के पास मिले मतदाता कार्ड से उसकी पहचान हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी पहुंचाया था। हादसे के दूसरे दिन मंगलवार को मृतक के परिजन, रिश्तेदार व भाखर क्षेत्र के बाशिंदे शहर कोतवाली पहुंचे। मृतक के तीन बच्चों व पत्नी को मुआवजा देने की मांग की।

सूचना मिलने पर विधायक समाराम गरासिया, पालिका उपाध्यक्ष गणेश आचार्य, मुकेश कोठारी, आबू-पिण्डवाड़ा मंडल अध्यक्ष दशरथसिंह देवड़ा, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष नगाराम देवासी, पालिकाध्यक्ष सुरेश सिंदल, पूर्व ग्रामीण मंडल अध्यक्ष रामलाल रणौरा, शहर कोतवाल मीठूलाल ने लोगों की समझाइश की। काफी देर तक दोनों पक्षों में सहमति बन गई। इसके बाद परिजन मोर्चरी पहुंचे। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Visitor Counter :