सड़क पर फिसलने लगी बाइकें, सूचना पर पहुंचे परिषद के कार्मिकों ने पानी का किया छिड़काव

   Posted Date : 8/12/2017 10:03:19 PM

जालोर। शहर में एक सड़क शनिवार को चर्चा का विषय बन गई और वहां से गुजरने वाले बाइक सवार सड़क पर गिरने लगे। हुआ यू कि अस्पताल चौराहे से कुछ ही दूरी पर शहर के बागोड़ा रोड़ की सड़क पर बारिश से खड्डे पड गए जिससे वाहन चालकों को गुजरने में परेशानी का सामना करना पड रहा है। ऐसे में शुक्रवार को नगर परिषद की ओर से सड़क पर मिट्टी डाल खड्डों को भर दिया गया, लेकिन मिट्टी पर पानी भर आने से सड़क पर फिसलन हो गई जिससे वहा से गुजरने वाले बाइक सवार गिरने लगे। गौरतलब है कि बारिश के बाद शहर की सड़कों की स्थिति काफी खराब हो गई है और शहर में जगह-जगह सड़को पर खड्ड़े पड़ गए है जिससे वाहन चालकों का निकलना मुश्किल हो गया है।

लोगो ने किया रास्ता जाम
सड़क पर बाइकों के फिसलन की बात पर वहा लोगो की भीड़ जमा हो गई जिसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंच गई तथा नगर परिषद के कार्मिक भी वहां पहुंच गए। जिसके बाद परिषद के कार्मिकों ने पानी छिड़क कर सड़क को दूरस्त किया गया।

इनका कहना-

बारिश का पानी अभी भी कही से रोड  पर आ रहा था तथा वहा से गुजरने वाले वाहनों के साथ मिट्टी आ रही है जो सड़क पर जमा होने से फिसलन शुरू हो गया जिसके बाद परिषद की ओर से पानी का छिड़काव कर दिया गया।  शेलेन्द्र यादव, कनिष्ठ अभियंता नगर परिषद

Visitor Counter :