सीएम नीतीश ने कहा, शरद यादव अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं

   Posted Date : 8/11/2017 9:07:43 PM

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेडीयू सांसद शरद यादव को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि शरद यादव अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं। इस दौरान नीतीश कुमार से जब शरद यादव पर कार्रवाई को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। नीतीश कुमार ने आगे इतना ही कहा कि बिहार में महागठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ जाने का फैसला पार्टी ने लिया था। जेडीयू की बैठक में इस मुद्दे पर चर्चा के बाद फैसला लिया गया।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को दिल्ली पहुंचे, जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पर्लियामेंट कॉम्प्लेक्स में मुलाकात की। बिहार में बीजेपी-जेडीयू की सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री मोदी से ये पहली मुलाकात थी। मुलाकात के बाद बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि ये एक औपचारिक मुलाकात थी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बिहार में विकास की खास योजनाओं को लेकर अगस्त के आखिर में आकर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की।

वहीं जेडीयू के बड़े नेता और राज्यसभा सांसद शरद यादव के बगावती तेवर पर नीतीश कुमार ने पहली बार चुप्पी तोड़ी। बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि शरद यादव अपना फैसला लेने के लिए स्वतंत्र हैं। उन पर कार्रवाई को लेकर नीतीश कुमार ने कोई टिप्पणी नहीं की। हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा कि बिहार में बीजेपी के साथ जाने का फैसला पार्टी ने सोच-विचार कर लिया है। बता दें कि जेडीयू और बीजेपी गठबंधन के बाद से जेडीयू नेता शरद यादव नाराज नजर आ रहे हैं।

Visitor Counter :