पुलिस हिरासत से फरार साध्वी जयश्री गिरी उदयपुर से गिरफ्तार

   Posted Date : 6/21/2017 7:09:16 PM

बाहुबली-2 फिल्म देखने के बाद पुलिस को चकमा देकर फरार विवादास्पद साध्वी जयश्री गिरि को मंगलवार देर रात क्राइम ब्रांच ने राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। उदयपुर के एक टोलनाका से साध्वी अपने पुत्र तथा दो शख्सों के साथ कार मे सवार होकर जा रही थी। तभी पुलिस ने इन्हे दबोच लिया। पुलिस साध्वी सहित शख्सों को लेकर अहमदाबाद पहुंच चुकी है। अपराध शाखा पुलिस के डीसीपी दीपेन भद्र ने बताया कि साध्वी के राजस्थान के उदयपुर में होने की गुप्ता सूचना मिली थी। जिसके आधार पर पुलिस को अलर्ट कर दिया गया था। साध्वी को लाल कलर की गुजरात पासिंग की कार में उदयपुर के टोलनाके से पकड़ा गया।

साध्वी को जब पकड़ गया उस समय उसका पुत्र और दो ड्राइवर उसके साथ थे। इस सभी गिरफ्तार कर अहमदाबाद लाया गया। प्रथामिक जांच में साध्वी को भगाने प्लान का उसका भाई दक्ष परमार ने बनाया था। इसमें एक आईएएस अधिकारी की भी भूमिका होने की पुलिस मान रही है। साध्वी से पुछताछ के बाद ही तमाम रहस्यों से पर्दा उठेगा। बता दे कि बिमारी के इलाज के लिए 10 दिन के पेरोल पर रिहा बनासकांठा के मुक्तेश्वर मठ की विवादास्पद साध्वी जयश्री गिरि 14 जून को अहमदाबाद के हिमालय मॉल से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई थी अपराध शाखा पुलिस की जांच में पता चला था कि साध्वी महिला हेड कांस्टेबल बेला बेन के साथ हिमालय मॉल गई थी।

उस समय अन्य दो कांस्टेबल अपने घर कपड़े बदलने गये थे। जबकि अन्य एक महिला कांस्टेबल साध्वी के वकील दर्शना बेन के घर थी। साध्वी ने पहले हिमालय मॉल के मसाज पालर में मसाज करवाया, इसके बाद शॉपिंग की । यहां बिग सिनेमा में साध्वी ने हेडकास्टेबल के साथ बाहुबली-2 देखने पहुंची। बाहुबली -2 फिल्म देखने के दौरान वाशरुम जाने के कहकर साध्वी फरार हो गई थी। पुलिस ने साध्वी के भागने में मदद करने के आरोप में चार पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने के साथ साध्वी के दो वकील को गिरफ्तार कर लिया था।

Visitor Counter :