रोहिड़ा : चाचा की हत्या, दुसरा आरोपी गिरफ्तार

   Posted Date : 5/19/2017 8:14:32 PM

रोहिड़ा। समीपवर्ती गांव भूला में चाचा की हत्या के मामले में रोहिड़ा पुलस ने भतीजे को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया था व अन्य एक आरोपी फरार था। जिससे रोहिड़ा पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया है। चाचा की हत्या के मुख्य आरोपी भतीजे को पुलिस ने शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जहा से न्यायालय के आदेशानुसार उसे दो दिन के पुलिय रिमांड पर सौप दिया गया।

थानाधिकारी साबिर मोहम्मद के अनुसार समीपवर्ती भूला में 15 मई को नाले में भूला निवासी मणाराम का शव मिलने के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई भाणाराम पुत्र फागणाराम की रिर्पाेट के आधार पर भतीजे रामाराम पुत्र जेताराम व सुरेश कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। आरोपी मौके से फरार हो गये थे। हत्या के मुख्य आरोपी रामाराम को पुलिस ने सांड मारिया उदयपुर से गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया था व अन्य फरार दुसरे आरोपी सुरेश कुमार को पुलिस ने शुक्रवार को वालोरिया से गिरफ्तार कर लिया है। 

यह था मामला

थानाधिकारी साबिर मोहम्मद के अनुसार 15 मई को भूला निवासी भाणाराम पुत्र फागणाराम गमेती ने पुलिस को रिर्पोट देकर बताया कि 11 मई को उसका भाई मणाराम गमेती घर से बाहर कही पर चला गया था। जिसका शव 15 मई को नाले में रेत व पत्थरो के नीचे पडा मिला था।  जिस पर उसने भतीजे रामाराम पुत्र जेताराम  गमेती व  सुरेश कुमार पर उसके छोटेभाई पर मणाराम  गमेती की हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश व अतिरक्ति पुलिस अधीक्षक सतनामसिंह के निर्देशन में उप अधीक्षक विजयपालसिंह के आदेशानुसार फरार मुल्जिम रामाराम गमेती व सुरेश गमेती की सीघ्र गिरफ्तारी के लिए थानाधिकारी साबिर मोहम्मद, हेड कांस्टेबल छैलसिंह, हेड कांस्टेबल शिवपालसिंह व कांस्टेबल विजयपाल की टीम का गठन किया था।

टीम के सार्थक प्रयास से हत्या कांड में लिप्त आरोपी रामाराम पुत्र जेताराम गमेती भी को गुरुवार को सांड मारिया कोटडा उदयपुर से गिरफ्तार किया। हत्या कांड में लिप्त हत्या के अन्य आरोपी सुरेश कुमार पुत्र धर्माराम गमेती को टीम के हेड कांस्टेबल छैलसिह व मनोज कुमार ने पानियाफली वालोरिया से दस्तयाब किया। पूछताछ के दौरान  उक्त हत्याकांड में शामिल होने का जूर्म कबूलने पर उसे  गिरफ्तार किया। उक्त प्रकरण में आरोपी रामाराम व सुरेश कुमार ने बताया कि पीपली पूनम के दिन मृतक उसके काका माणाराम केे बिना पूछे उसके कुए के मालिक की मोटर साईकिल  आबूपर्वत लेजाने से उसका चाचा नाराज होकर आरोपी भतीजे रामाराम पर लकडी से वार किया जिससे नाराज होकर उसके मणाराम की पत्थरो से सिर पर वार कर हत्या कर दी। शव का छुपाने के लिए नाले मे रेत व पत्थरो के नीचे दबा दिया व मौके से फरार हो गये। प्रकरण में आरोपी रामाराम व सुरेश कुमार से अनुसंघान व पुछताछ जारी है।

Visitor Counter :