अपराधियों से निर्ममता से निपटेंगे : योगी आदित्यनाथ

   Posted Date : 5/19/2017 8:05:01 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर विधानसभा के विशेष सत्र का आखिरी दिन भी हंगामेदार रहा। प्रश्नकाल के दौरान विपक्षी दलों ने कानून व्यवस्था को लेकर एक सुर में सरकार को घेरने की कोशिश की। भारी शोर शराबे के बीच विधानसभा अध्यक्ष ने सदस्यों से शांत रहने की अपील की ताकि सदन की कार्यवाही सुचारू रूप से चलती रहे लेकिन एसपी और कांग्रेस ने सदन से वॉकआउट किया।

इस बीच सीएम योगी अदित्यनाथ ने अपराधियों से बेहद कड़ाई से निपटने का आश्वासन दिया। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में अपराधी और अपराधी को संरक्षण देने वालों के लिए कोई जगह नहीं है। किसी भी बेगुनाह, किसान और व्यापारी के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अपराधियों से पूरी निर्ममता से निपटा जाएगा। सदन में यूपी की पूर्व सरकार पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जिन लोगों ने 10-10 सालों तक प्रदेश में शासन किया है वो लोग हमसे दो महीने का लेखा जोखा मांग रहे हैं।

बता दें कि सत्र के पहले दिन 14 मई को राज्यपाल के अभाषण के दौरान भी जमकर हंगामा हुआ था। यहां तक कि विपक्षी सांसद नारेबाजी करते हुए वेल तक आ गए और कागज के गोले बनाकर राज्यपाल की तरफ फेंके। इसके बाद नोएडा से बीजेपी विधायक पंकज सिंह ने इसकी निंदा की थी।v

Visitor Counter :