सरकार की कार्यशैली से आमजन में आक्रोश - लोढा

   Posted Date : 5/19/2017 7:12:08 PM

रेवदर। पूर्व विधायक संयम लोढा ने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार से समाज का हर तबका नाराज है। गरीब, मजदूर, किसान, छात्र, युवा सबका जीना मुश्किल कर रखा है। सरकारी नौकरियों के दो लाख पद रिक्त पडे है लेकिन भर्ती का नाम नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य की लोक सेवा आयोग जैसी संवैधानिक संस्था को बुरी तरह से पंगु कर दिया है। बिना विवाद के एक भी भर्ती करने लायक नहीं रखा है। राजस्थान विश्व विद्यालय जैसे प्रतिष्ठित संस्था का कुलपति शैक्षणिक योग्यता नहीं रखने वाले व्यक्ति को बना दिया गया और हाईकोर्ट के आदेश से उसे हटाना पडा। इस तरह हर संस्था का स्तर गिराया जा रहा है। वे रेवदर के डाक बंगले में प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सचिन पायलट के 26 मई को प्रस्तावित सिरोही दौरे की तैयारी के लिए आयोजित ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी की बैठक में संबोधित कर रहे थे।

लोढा ने कहा कि प्रभारी मंत्री राजेन्द्र राठौड सिरोही जिले के दौरे पर आकर आम जनता का पैसा बेवजह बर्बाद करते है। हर बार जिला स्तरीय बैठकों में अफसरों से डाट झपट जरूर करते है लेकिन उसका परिणाम नहीं आता है। अधिकारी उन्हें गंभीरता से नहीं लेते है। लोढा ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे का सत्ता का अहंकार सिर चढकर बोल रहा है। आम जनता ने अपनी भलाई के लिये भाजपा को वोट दिया था लेकिन मुख्यमंत्री कांग्रेस के नेताओं को झुठा फसाने में उपयोग कर रही है।

उन्होंने कहा कि जनता उसका कडा जवाब देगी। केन्द्रीय सहकारी बैंक के चैयरमेन वीरभद्रसिंह देवडा ने कहा कि किसानों को दिये जाने वाला कर्ज में से राशि घटाकर किसानों को ऋण सुविधा से वंचित कर दिया गया है। सहकारिता आंदोलन को कमजोर किया जा रहा है। पूर्व सांसद पारसाराम मेघवाल ने कहा कि रेवदर तहसील में चारों ओर अव्यवस्था फैली हुई है। अस्पतालों में डाक्टर नहीं है। विद्यालय में शिक्षक नहीं है, गांवों में पटवारी नहीं है। भाजपा ने अपने कार्यकाल में कुछ काम नहीं किया है।

कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौपी

बैठक में 26 मई को हजारों की संख्या में सिरोही चलने के लिये पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को गांव वार जिम्मेदारी सौपी गई। सभी कांग्रेसजन अगले सात दिनों तक जनसम्पर्क करेंगे तथा ब्लाॅक के वरिष्ठ नेता तैयारियों की मोनिटरींग करेंगे। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष आनन्द जोशी, पूर्व प्रधान मोतीराम कोली, ब्लाॅक अध्यक्ष भैरूलाल भाटी, छगनलाल घांची, भुराराम कोली, लखमाराम कोली, मानाराम पुरोहित, सुरताराम देवासी, खंगारराम मेघवाल, मफतलाल बुनकर ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर कायम हुसैन, महेन्द्रसिंह, कृष्णपालसिंह, खेतदान चारण, फजल मोहम्मद, फकीर मोहम्मद, शंकरलाल कोली, रामाराम देवासी, वालाराम देवासी, नरेश देवासी, असगर खां, अजीत चैधरी, तुलसीराम पुरोहित, मुकेश मेघवाल, शकुर भाटी समेत दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Visitor Counter :