चार महिने से वर्क ओडर मिला नही हो रहा अंडर ब्रीज मिसिंगलिंक एलसी 104 का काम चालु

   Posted Date : 5/19/2017 7:08:55 PM

पिण्डवाड़ा : राजस्थान सरकार की और से एलसी 104 अंडर ब्रीज के मिसिंगलिक रोड के निमार्ण के लिये कई महिनो से बजट मिला हुआ है या तक की अधिशाषी अभिंयता की और से वर्क आॅडर भी जारी किया जिसमे 10 फरवरी 2017 से निमार्ण कार्य चालु कर 9 अगस्त 2017 को पुरा करने का आदेश था मगर इस आदेश को चार महिने हो गये लेकिन प्रशासन की सिथिलता कहे या स्थानिय जनप्रतिनिधियो की कमजोरी से नही हो रहा लिंक रोड का निमार्ण कार्य। अभी तक सार्वजनिक निमार्ण विभाग को अंडर ब्रीज से झाडोली राष्ट्रीय मार्ग से जोडने के लिये रोड निमार्ण के लिये उचित सीमा ज्ञान नही हुआ है इस सम्बंध सार्वजनिक निमार्ण विभाग के सहायक अभिंयता फुलाराम सेन ने बताया की ठेकेदार को वर्क ओडर मिले कई महीने हो गये मगर उचित सीमा ज्ञान के अभाव में काम रुका हुआ है।    

-सीमा ज्ञान नही हाने से रुका है काम

एलसी 104 अंडर ब्रीज के मिसिंगलिंक रोड के निमार्ण के लिये उपखण्ड अधिकारी ने विवादित भुमि का निस्तारण कर स्थानिय तहसीलदार को सीमा ज्ञान करने का आदेश दिया था। वही तहसीलदार ने आदेश  जारी कर मोहन डांगी भु.नि.अ.पिण्डवाड़ा,जोरसिंह निरीक्षक भु.अ.झाडोली,दलवीरसिंह पटवारी व रामचन्द्र सैनी पटवारी के साथ टीम बना के उक्त रास्ते का पैमाइस कर सार्वजनिक विभाग के सहायक अभियंता को सीमा की जानकारी कर उचित निशान तक काम कर जानकारी देनी थी परंतु आज दिन तक सीमा ज्ञान नही हुआ।

-आॅवर ब्रीज के निमार्ण से साधनो की आवाजाही मे हो रही है परेशानी

झाडोली के अंडर ब्रीज से जाने वाले मार्ग पर रोड का निमार्ण नही होने से सभी प्रकार आवागमन के साधन सिरोही रोड रेल्वे फाटक से ही गुजर रहे है। वही सिरोही रोड एलसी 104 आॅवर ब्रीज के निमार्ण का कार्य चालु हुए लगभग एक महीना हो गया मगर संसाधनो की आवाजाही से निमार्ण कार्य में व्यवधान हो रहा है आॅवर ब्रीज निमार्ण का कार्य रेल फाटक के दोनो तरफ चालु है मगर यातायात के साधनो की परेशानी वही नगर वासियो को भी साधनो से आने जाने की भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है इन आवाजाही साधनो की निकासी मात्र सिरोही रोड रेल्वे फाटक है और फाटक के पास ठेकेदार द्वारा खडडे खोदे गये है तथा रोड पर मिटटी डालने से वहा पर रेल फाटक बन्द होने पर जेसे ही खुलता है तब वहा से निकलने पर कई देर तक जाम लग जाता है ऐसी स्थिति में कई बार हादसा होने की सम्भावना हो सकती है प्रशासन की उदासीन्ता के कारण इसका खामियाजा आम जन को भुगतना पड रहा है।

Visitor Counter :