भाजपा कार्यालय का किया उद्घाटन

   Posted Date : 5/17/2017 9:32:32 PM

जालोर। जिला मुख्यालय पर बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन सांसद देवजी पटेल के हाथों हुआ। इस दौरान भाजपा संगठन प्रभारी बृजेष शर्मा ने कहा कि कार्यकर्ताओं ही पार्टी की नींव है। वर्तमान में भाजपा जनता के विष्वास का ही नाम है और यह विष्वास आगे भी बना रहेगा। भाजपा दुनिया की पहले नम्बर की पार्टी व राजनैतिक संगठन बनने मे सफल रही है। सांसद देवजी एम पटेल ने कहा कि उज्ज्वला योजना जनता के लिए मील का पत्थर साबित हुई है। वहीं जनधन योजना और बेटी बचाओ अभियान के भी बेहतर परिणाम सामने आए है। कार्यकर्ता आम लोगों की समस्या में मदद करें। गांव के विकास में भाजपा का हर कार्यकर्ता भागीदार बनें ताकि जनता का विष्वास हमेषा कायम रहे। भाजपा धरातल पर काम करती है।

सिर्फ बातें करना हमारा काम नहीं है, जो कांग्रेस वर्षों से करती आई है। पटेल ने केन्द्र सरकार की उज्ज्वला, जनधन योजनाओ व बेटी बचाओं अभियान पर विस्तृत चर्चा की और कार्यकर्ताओं को सजग करते हुए आगे बढने की सीख दी। कार्यक्रम मे भाजपा राजस्थान के प्रदेष कोषाध्यक्ष रामकुमार भुतडा ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती वर्ष के समर्पण निधि पर विचार व्यक्त किए। उन्होंने पंडित दीनदयाल के योगदान को कार्यकर्ताओं सामने रखा और उनके संदेषों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। राज्य पषुपालन आयोग के उपाध्यक्ष भुपेन्द्र देवासी ने कहा कि भाजपा सरकार ने पषुपालकों की सुध ली है। भाजपा के कार्यकाल में ही वास्तव में पषुपालकों तक मदद पहुंची है। भाजपा की सरकार ने जमीनी स्तर पर काम किया है।

जिला प्रमुख वन्नेसिह गोहिल ने कहा कि कार्यकर्ता एक सिपाही होता है। भाजपा के कार्यकर्ता ग्रामीण स्तर पर लोगों की मदद करने के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं। वे इस कार्य को लक्ष्य मानते हुए जारी रखे।  जालोर विधायक अमृता मेघवाल ने ग्रामीण गौरव पथ व राज्य सरकार की योजनाओं से अवगत करवाया। भाजपा जिलाध्यक्ष रविन्द्रसिह बालावत ने विस्तारक योजना, मंडलो पर चर्चा, समर्पण निधि,सरकार व संगठन की कार्यप्रणाली  सहित विभिन्न मुद्दों पर बात कर अपने दायित्व के प्रति सजग रहते हुए पार्टी हित मे कार्य की अपील की। जिला बैठक मे भाजपा के पूर्व विधायक, प्रधान, नगरपालिकाओं के अध्यक्षगण, पार्टी के सभी जिला पदाधिकारी,मंडल अध्यक्ष,मंडल महामंत्री,मोर्चा व प्रकोष्ठ अध्यक्ष,प्रदेष पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थेे। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिला महामंत्री मुकेषकुमार खण्डेलवाल ने किया।

Visitor Counter :