शिल्पा और राज कुंद्रा ने इस बिजनेसमैन पर ठोका 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

   Posted Date : 5/17/2017 6:15:02 PM

नई दिल्ली। शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा का नाम पिछले दिनों धोखाधड़ी की खबरों के साथ मीडिया में छाया हुआ था। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। शिल्पा और उनके पति का कहना है कि इस मामले की वजह से उनका नाम खराब हुआ है। इसे देखते हुए उन्होंने 100 करोड़ रुपए के मानहानि का मुकदमा करने का मन बना लिया है। दरअसल, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा को कुछ वक्त पहले एक बिनजेसमैन रवि मोहनलाल भलौटिया ने लीगल नोटिस दिया था। रवि भलौटिया टेक्सटाइल बिजनेसमैन हैं और उन्होंने राज और शिल्पा पर 24 लाख की बेईमानी का आरोप लगाया था। बता दें कि रवि भलौटिया ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को सरेआम बेईमान तक कहा था।

हालांकि उस समय इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी या उनके पति राज कुंद्रा की तरफ से किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी। अब राज कुंद्रा ने इस बात का खंडन करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट में पीटिशन फाइल की है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने खुद तो बात नहीं की लेकिन उनकी तरफ से बयान जरूर जारी हुआ जिसके मुताबिक इस खबर की पुष्टि हुई है। राज और शिल्पा ने रवि मोहनलाल भलौटिया के ऊपर 100 करोड़ की मानहानि का दावा किया है। कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि महाराष्ट्र पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। यह मुकदमा एक बिजनेसमैन ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की कंपनी बेस्ट डील टीवी के एक मामले में उनके खिलाफ दर्ज कराया था।

पीडि़त बिजनेसमैन चार महीने तक पुलिस स्टेशन के चक्कर काटते रहे, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था। तब पीडि़त ने कमिश्नर से मिलकर गुहार लगाई। बाद में पुलिस आयुक्त के निर्देश पर ही कोंनगांव पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 406 के तहत स्नढ्ढक्र दर्ज हुई थी। इस मामले में शिल्पा और राज ने थाणे के सत्र न्यायालय में अग्रिम जमानत की अर्जी भी दी थी। कोर्ट ने 50 हजार रुपए के बेल बांड पर कुछ दिनों के लिए शिल्पा और राज की जमानत मंजूऱ भी कर ली।

Visitor Counter :