सुनील ग्रोवर और अली असगर दिखेंगे साथ साथ, साइन किया नया शो

   Posted Date : 4/19/2017 7:39:39 PM

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ अचानक वो हो गया जो उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा. सुनील ग्रोवर के साथ हुआ उनका झगडा जगजाहिर है और इसी झगड़े की वजह से कपिल की इमेज इंडस्ट्री में खराब हो गई है. कपिल के जिस शो में आने के लिए बॉलीवुड सितारे तडपा करते थे आज उसी शो में बतौर गेस्ट सेलेब्स आने से कतरा रहें हैं. कपिल ने सुनील ग्रोवर से माफ़ी तक मांगी और उन्हें शो में आने के लिए खूब मनाया लेकिन सुनील नहीं माने. सुनील के साथ-साथ कॉमेडियन चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी शो छोड़ दिया. माना जा रहा था कि मामला शांत होने के बाद ये दोनों दोबारा कपिल के शो का हिस्सा बन जाएंगे लेकिन अब जो खबर आई है उससे तो यही लगता है कि सुनील और कपिल का मिलन शायद ही कभी हो.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ग्रोवर और अली असगर ने एक साथ एक नया शो साइन कर लिया है. दोनों रियलिटी शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ में नज़र आएंगे. अली असगर और सुनील ग्रोवर एक साथ शो को होस्ट करेंगे साथ ही अपनी कॉमेडी से लोगों को हसाएंगे भी. इस रियलिटी शो के जज हैं रवीना टंडन, अरशद वारसी और बमन इरानी.

बता दें, जब से सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ा है तब से उनके शो की टीआरपी बहुत गिर गई है. कपिल ने शो में राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को लाकर सब ठीक करना चाहा लेकिन फिर भी कोई फायदा नहीं हुआ वहीं दूसरी तरफ खबरें आई थी कि सुनील सोनी टीवी पर नया शो शुरू करने वाले हैं लेकिन अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है.
हम तो आज भी यही उम्मीद करते हैं कि ये दोनों एक हो जाएं.

Visitor Counter :