कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ खड़े अली असगर, चंदन प्रभाकर को ट्विटर पर अनफॉलो किया

   Posted Date : 4/15/2017 6:00:32 PM

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े को लेकर काफी कुछ कहा जा चुका है. नशे में बेकाबू कपिल शर्मा ने फ्लाइट में अपने को-स्‍टार्स के साथ बदतमीजी की. कहा तो य‍ह भी गया कि जब सुनील ने कपिल को समझाने की कोशिश की तो उन्‍होंने सुनील को जूता फेंककर मारा. दोनों के इस झगड़े के बाद 'द कपिल शर्मा शो' के कुछ अहम किरदार भी शो से दूरी बनाये हुए हैं. पिछले कुछ हफ्तों से सुनील के अलावा अली असगर और चंदन प्रभाकर शो में नजर नहीं आ रहे हैं. जिसका असर शो की टीआरपी पर भी पड़ रहा है.

सोनी चैनल ने भी दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. खबरें थी कि कपिल ने सुनील को अभी कुछ दिन पहले ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया था. अब खबरें हैं कि चंदन प्रभाकर और अली असगर को भी अनफॉलो कर दिया है. कहा रहा था कि कपिल सबकुछ ठीकठाक करना चाहते हैं. लेकिन सुनील अपना फैसला बदलने को तैयार ही नहीं है.  अब लगता है कि मामला सुलझने वाला नहीं है.

सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कपिल शर्मा की टीआरपी में काफी गिरावट देखने को मिली है. कपिल से जुड़े एक सूत्र ने इंडियन एक्‍सप्रेस को बताया था,' तब आप किसी को मनाने की कोशिश करते हैं, माफी मांगते हैं और बार-बार जोर लगाते हैं, इसके बाद भी वो अपने फैसले पर टिका रहे तो फिर कोई गुंजाइश नहीं बचती है. कपिल ने सुनील को कई बार मनाने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

सूत्रों का कहना है कि,' किसी भी प्रोडक्‍शन हाउस का कलाकारों के साथ एक कॉन्‍ट्रैक्‍ट होता है पर कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच कान्‍ट्रैक्‍ट जैसा कुछ नहीं रहा. उन्‍होंने हमेश सुनील को अपने दोस्त जैसा समझा. यह शो जितना कपिल का है उतना ही सुनील ग्रोवर का भी. वे कभी भी इसमें आने और इसे छोड़ने के लिए फ्री हैं. अगर कोई कॉन्‍ट्रैक्‍ट होता तो सुनील को शो में वापस आना ही पड़ता.'

Visitor Counter :