सैमसंग गैलेक्सी जे मैक्स लांच

   Posted Date : 7/14/2016 9:03:25 PM

मुंबई। सैमसंग इंडिया ने गुरुवार को अपने स्मार्टफोन्स की अत्यधिक सफल गैलेक्सी जे सीरिज में से नए फोन-टर्बो स्पीड टेक्नोलॉजी व स्मार्ट ग्लो के साथ गैलेक्सी जे-2 2016 व 7-इंच डब्ल्यूएक्सजीए डिस्पले वाले गैलेक्सी जे मैक्स की प्रस्तुति की घोषणा की। गैलेक्सी जे-2 2016, 2015 में पेश किए गए गैलेक्सी जे-2 का नवीनतम संस्करण है। यह सैमसंग के 4 जी सक्षम स्मार्टफोन्स उत्पाद सूची का भी एक और उत्पाद है जिसका आज भारत के 4 जी बाजार में 60 प्रतिशत से अधिक हिस्से पर कैंजा है। गैलेक्सी जे मैक्स उन लोगों के लिए बनाया गया है जो मोबाइल उपकरण पर संपूर्ण मनोरंजन चाहते हैं।

गैलेक्सी जे 2 2016, 2015 को नई 'मेक फार इंडियाÓ विशेषताओं के साथ फिर से निर्मित, परिकल्पित व लोडेड किया गया है जिसमें टर्बो स्पीड टेक्नोलॉजी (टीएसटी), जैसी क्रांतिकारी अभिनवता शामिल है जो शानदार उपकरण कार्यप्रदर्शन प्रदान करती है तथा इसमें स्मार्ट ग्लो विशेषता भी है जो उपभोक्ता की सुविधा के लिए डाला गया नई पीढ़ी की एलईडी नोटिफिकेशन प्रणाली है। टीएसटी , एक क्रांतिकारी अभिनवता है जो दुगनी रैम वाले उपकरणों की तुलना में मूल एप्स की लोडिंग 40 प्रतिशत तेजी से करके बेहतर डिवाइस कार्यप्रदर्शन उपलब्ध कराती है।

गैलेक्सी जे मैक्स उन लोगों के लिए बनाया गया है जो मोबाइल उपकरण पर सम्पूर्ण मनोरंजन चाहते हैं। इस अंतर्दृष्टि के आधार पर, गैलेक्सी जे मैक्स तेजी से डाऊनलोड व स्ट्रीमिंग के लिए 4 जी बोल्ट के साथ शानदार दृश्य अनुभव के लिए 7-इंच की डब्ल्यूएक्सजीए। डिस्पले उपलब्ध कराता है। इसकी 4,000  मेगाहर्टज बैटरी पूरे दिन मीडिया प्लेबैक चला सकती है। 200 जीबी की एक्सपेंडेबल मैमोरी के साथ, उपभोक्ताओं को अपने पसंदीदा कंटेंट की स्टोरिंग के लिए स्थान कम होने की चिंता करने की जरूरत नहंी है। मोबाइल उपकरणों पर ऑनलाइन वीडियो खपत का हिस्सा 50 प्रतिशत से अधिक होने के साथ, सैमसंग का प्रोप्राइटरी अल्ट्रा डेटा सेविंग मोड उपभोक्ताओं को 50 प्रतिशत तक का मोबाइल डेटा सेव करने में सक्षम बनाएगा।

Visitor Counter :